[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान फिल्मों में अपने हर लुक्स से फैंस को हैरान कर देते हैं. यही वजह है उनकी फिल्मों के रिलीज होने से पहले ही उनका लुक ट्रेंड करने लगता है. साल 2003 में आई उनकी फिल्म ‘तेरे नाम’ में उनके लंबे बालों वाला लुक तो फैंस के बीच काफी पसंद किया गया था. प्यार में दीवाने ‘राधे’ की तुलना अगर आज के ‘कबीर सिंह’ से की जाए तो गलत नहीं होगा. सलमान खान के साथ फिल्म में रवि किशन भी नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने ‘रामेश्वर’ का किरदार निभाया था. हाल ही में उन्होंने सलमान के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया और बताया वह सेट पर भाईजान से दूर क्यों रहते थे.

सलमान खान के साथ काम करना हर कलाकार के लिए एक सपना जैसा है. रवि किशन का सपना सच हु. लेकिन वह सेट पर सलमान से दूर-दूर रखते थे. ऐसा वह क्यों करते थे, इसका खुलासा हाल ही में एक्टर से राजनेता बने रवि किशन ने किया.

रवि किशन ने हाल ही में लल्लनटॉप सिनेमा के साथ बातचीत में सलमान खान के साथ अपने वर्क एक्सपीरियंस को शेयर किया. फिल्म में उन्होंने एक पुजारी की भूमिका निभाई थी. रवि किशन ने वो हर कलाकार ‘स्वभाव से मूडी’ होता है और साथ में काम कर रहे लोगों को देखने के बाद ये पता चल जाता है कि वह अच्छे मूड में नहीं हैं. रवि ने कहा ऐसे में मैं अपने साथियों को थोड़ा सा स्पेस देता हूं और सलमान के साथ भी मैंने ऐसा ही किया, क्योंकि उस वक्त वह बुरे दौर से गुजर रहे थे.

उन्होंने आगे कहा कि मैं उन्हें देखकर समझ जाता था कि ‘भाईजान’ अच्छे मूड में नहीं हैं. उन्होंने कहा वह ‘राधे’ का किरदार निभा रहे था, जो बहुत गहन था. सतीश कौशिक निर्देशक थे और वह कहानी से साथ इंसाफ करना चाहते थे और सलमान भी शायद अपने किरदार में खोए रहते थे. इसलिए मैंने मान लिया था कि मैं सेट पर उनसे दूर रहूंगा.

Ravi Kishan, Ravi Kishan News, Ravi Kishan recalled working with Salman Khan, Salman Khan, Salman Khan News, Salman Khan Films, Salman Khan and Ravi Kishan Film, Ravi Kishan recalled working with Salman Khan, tere naam, Ravi Kishan in tere naam, Ravi Kishan recalls Salman Khan being ‘moody’ on Tere Naam set, Ravi Kishan said I would stay away from him

‘तेरे नाम’ को सतीश कोशिक ने डायरेक्ट किया था.

‘तेरे नाम’ साल 2003 में रिलीज हुई और 2002 में, सलमान पर हिट-एंड-रन मामले में आरोप लगाया गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. ऐश्वर्या राय के साथ उनका रिश्ता गंदे नोट पर खत्म हो गया था.

रवि ने आगे बातचीत में बताया कैसे सलमान उनके दोस्त बन गए. उन्होंने कहा, ‘हम पैकअप के बाद डिनर या कुछ और कामधाम के लिए मिलते थे. इस दौरान हमारी दोस्ती बढ़ी. मैं बांद्रा से हूं, वह भी बांद्रा से है. उनके भाई सोहेल और मैं बचपन से दोस्त हैं. वह मेरे बारे में जानते थे, लेकिन मैं तब स्टार नहीं था और वह एक सुपरस्टार. फिल्म देखने के बाद हमारी दोस्ती बढ़ी क्योंकि तभी उन्होंने देखा कि मैं किस तरह का एक्टर हूं. हम अभी भी दोस्त हैं. हम फोन पर भी बात करते हैं.

आपको बता दें कि रवि किशन जल्द ही फिल्म ‘लापता लेडीज’ और नेटफ्लिक्स सीरीज ‘मामला लीगल है’ में नजर आने वाले हैं.

Tags: Ravi Kishan, Salman khan

[ad_2]

Source link