[ad_1]

14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
untitled 4 1709797879

‘तारे जमीन पर’ फेम एक्टर दर्शील सफारी ने तीन दिन पहले आमिर खान के साथ एक फोटो शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए दर्शील ने बताया था कि वो 16 साल बाद फिर से आमिर के साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि, दर्शील ने इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की थी।

अब गुरुवार को दर्शील ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वो एक एनर्जी ड्रिंक के एड में आमिर के साथ नजर आ रहे हैं।

आमिर और दर्शील ने 16 साल बाद फिर से साथ काम किया है।

आमिर और दर्शील ने 16 साल बाद फिर से साथ काम किया है।

7 किरदारों में नजर आए आमिर
इसे शेयर करते हुए दर्शील ने लिखा, ‘आमिर खान एडवेंचर जर्नी पर जा रहे हैं। उन्हें जॉइन करिए।’ इसी वीडियो में आमिर, दर्शील के दादू के रोल में नजर आ रहे हैं। 2 मिनट के इस एड में उन्होंने 7 अलग-अलग किरदार निभाए हैं।

दो मिनट के इस एड में आमिर 7 अलग-अलग किरदारों में नजर आए।

दो मिनट के इस एड में आमिर 7 अलग-अलग किरदारों में नजर आए।

फैंस ने की जमकर तारीफ
इस वीडियो को देखकर आमिर के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘एक एड में भी फिल्म जैसा परफेक्शन आमिर ही ला सकते हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आमिर के एड हमेशा हमारे लिए शॉर्ट फिल्म की तरह होते हैं।’

1709799816

माना जा रहा था ‘सितारे जमीन पर’ को लेकर होगी अनाउंसमेंट
इससे पहले माना जा रहा था कि दर्शील और आमिर, एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ में साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं। आमिर इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ‘सितारे जमीन पर’ से आमिर डेढ़ साल के ब्रेक के बाद एक्टिंग कमबैक करेंगे।

[ad_2]

Source link