[ad_1]

16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कंगना रनोट उन चुनिंदा बॉलीवुड सेलेब्स में से एक हैं जो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में नजर नहीं आईं। अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इंडस्ट्री के अपने उन कलीग्स पर टेक लिया है जिन्होंने अंबानी की पार्टी में परफॉर्म किया था।

इतना ही नहीं, अपनी तुलना लता मंगेशकर से करते हुए कंगना ने कहा कि उन्होंने लता जी की तरह कभी किसी प्राइवेट इवेंट में परफॉर्म करने का ऑफर एक्सेप्ट नहीं किया।

कंगना आए दिन अपने इसी तरह के तीखे बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

कंगना आए दिन अपने इसी तरह के तीखे बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

बोलीं- मेरे और लता जी के ही गाने हिट
कंगना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की। उन्होंने एक आर्टिकल का फोटो शेयर किया जिसमें लिखा था- लता मंगेशकर ने कहा था कि अगर उन्हें कोई 5 मिलियन डॉलर भी दे तो भी वह शादियों में नहीं गाएंगी।

कितने भी पैसे मिलें, मैंने कभी परफॉर्म नहीं किया: कंगना
इसे शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘मैंने अपनी लाइफ में बहुत आर्थिक तंगी झेली है लेकिन लताजी और मैं केवल दो ही ऐसे लोग हैं, जिनके गाने सबसे ज्यादा हिट हुए। मुझे चाहे कितने भी पैसों का लालच दिया गया हो पर मैंने कभी शादियों में डांस नहीं किया, कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग भी मुझे ऑफर किए गए पर मैंने नहीं किए। जल्द ही मैंने अवॉर्ड शोज से भी दूरी बना ली।

फेम और पैसे को ना कहने के लिए एक मजबूत शख्सियत और गरिमा की जरूरत होती है। शॉर्ट कट की दुनिया में आज के युवाओं को यह समझने की जरूरत है कि केवल वही पैसा कमाया जा सकता है, जो ईमानदारी का हो।’

अंबानी की पार्टी में आमिर, सलमान और शाहरुख साथ डांस करते नजर आए थे।

अंबानी की पार्टी में आमिर, सलमान और शाहरुख साथ डांस करते नजर आए थे।

बिना नाम लिए कंगना ने कसा तंज
अब भले ही कंगना ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया पर उन्होंने जामनगर में हुए अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने वाले सभी सेलेब्स पर तंज कसा है। 1 से 3 मार्च तक चले इस इवेंट में शाहरुख, सलमान और आमिर खान समेत बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने स्टेज परफॉर्मेंस दी थी।

वर्कफ्रंट पर कंगना की अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ है। वो इसमें लीड रोल में नजर आएंगी। उन्होंने इसे डायरेक्ट भी किया है।

[ad_2]

Source link