[ad_1]

नई दिल्ली. इस वक्त दुनिया भर में जिस एक चीज की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेटिंग है. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे 28 साल अनंत अंबानी, उद्योगपति वीरेन मर्चेंट और उनकी पत्नी शैला मर्चेंट की 29 साल की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अभी वक्त है लेकिन इसको लेकर हलचल अभी से शुरू हो चुकी है. जुलाई में दोनों ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं लेकिन इससे पहले प्री वेडिंग की धूम है. तीन दिवसीय वेडिंग सेरेमनी का आगाज शुक्रवार 1 मार्च से हो रहा है. गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने वाले सेलिब्रेटी की लिस्ट में भारतीय टीम के क्रिकेटर भी शामिल हैं.

सूर्यकुमार यादव और जहीर खान लिस्ट में शामिल

भारतीय टीम के टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव इन दिनों चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं. वह नीता अंबानी की मालिकाना हक वाली इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाईजी टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान भी इस टीम से जुड़़े हुए हैं. शुक्रवार को सूर्यकुमार यादव प्री वेडिंग में शामिल होने के लिए जहीर खान और उनकी पत्नी सागारिका घटगे के साथ जामनगर के लिए रवाना हुए.

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Sagarika Ghatge, Suryakumar Yadav, Zaheer Khan

[ad_2]

Source link