[ad_1]

हाइलाइट्स

शाहीन अफरीदी का फूटा गुस्सा
वीडियो जारी कर दिया जवाब

नई दिल्ली. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने कप्तानी से हटाए जाने के एक सप्ताह बाद चुप्पी तोड़ी है. अफरीदी ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर की है. उन्होंने 29 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए कहा है कि उनके सब्र का इम्तेहान ना लें. शाहीन के इस पोस्ट के बाद पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है. युवा पेसर शाहीन अफरीदी से एक सप्ताह पहले पीसीबी ने टी20 की कप्तानी छीनकर बाबर आजम को दे दी थी. अफरीदी की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम एक टी20 सीरीज खेल पाई. जहां उसे बुरी तरह हार मिली.

शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने इंस्टास्टोरी में पोस्ट किए गए वीडियो का कैप्शन लिखा, ‘कभी भी मुझे ऐसी स्थिति में न रखें जहां मुझे आपको यह दिखाना पड़े कि मैं कितना क्रूर और निर्दयी हो सकता हूं. मेरे सब्र का इम्तेहान मत लो. क्योंकि मैं शायद उनमें से सबसे दयालु और अच्छा इंसान हूं, जिनसे आप कभी मिले हैं, लेकिन एक बार जब मैं अपनी लिमिट तक पहुंच जाऊंगा, तो आप मुझे वो चीजें करते हुए देखेंगे जिनके बारे में किसी ने नहीं सोचा था कि मैं करने में सक्षम हूं.’

टी20 वर्ल्ड कप के 10 महारिकॉर्ड… कोहली का पीछा कर रहे रोहित, 8 साल से धोनी का रिकॉर्ड टूटने का कर रहा इंतजार

शाहीन अफरीदी कप्तानी छीने जाने से खुश नहीं
बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के इस स्टोरी से अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह कप्तानी छीने जाने से खुश नहीं हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए मुखिया मोहसिन नकवी ने बाबर आजम को 29 मार्च को फिर से टी20 और वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने की घोषणा की थी. अफरीदी से उस समय कप्तानी छीनी गई जब पाकिस्तान को कुछ ही दिन बाद यानी 18 अप्रैल से न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है.

नवंबर 2023 में बाबर आजम ने कप्तानी से दिया था इस्तीफा
बाबर आजम ने पिछले साल एशिया कप और वनडे विश्व कप में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया था. बाबर ने 23 नवंबर को कप्तानी छोड़ी थी. बाबर के कप्तानी पद से इस्तीफा देने के बाद पीसीबी ने टी20 टीम की कमान शाहीन अफरीदी को सौंपी थी जबकि टेस्ट टीम का कप्तान शान मसूद को बनाया था. अफरीदी की कप्तानी में पाकिस्तानी टीम न्यूजीलैंड दौरे पर 5 मैचों की टी20 सीरीज 1-4 से गंवा दी थी.

Tags: Babar Azam, Pcb, Shaheen Afridi



[ad_2]

Source link